Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हादसा

सुजानपुर में पैदल चल रहे व्यक्ति को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, दोनों हुए घायल 

-
रजनीश शर्मा । | December 09, 2023 06:25 PM
 
हमीरपुर,
 
 
सुजानपुर अस्पताल के सामने राह चलते व्यक्ति को स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी इस घटना में स्कूटी सवार और पैदल चलने वाला व्यक्ति दोनों घायल हो गए। पुलिस को घटना की सूचना दी गई और घायलों का उपचार सुजानपुर सिविल अस्पताल में किया गया। इसके बाद इन्हें हमीरपुर रेफर कर दिया गया है।
 
मिली जानकारी के मुताबिक सुजानपुर अस्पताल के नजदीक पैदल चल रहे राजिंद्र  पुत्र प्रेम चंद  धुरियां डाकघर मंझीण  जिला कांगड़ा  को बिना नंबर की स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी।  चालक  की पहचान रोहित पुत्र प्रकाश चंद निवासी देहरू उप तहसील आलमपुर जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। खबर लिखे जानें तक दोनों घायलों को सुजानपुर अस्पताल से हमीरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया  गया है। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,74,110
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy